लोकल समाचार

Train Accident News: ट्रेन से गिरा युवक, हालत गंभीर

Train Accident News: Young man falls from train, condition critical

Join WhatsApp group

Train Accident News: नर्मदापुरम के चिपखेड़ा निवासी एक युवक ट्रेन से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे ट्रैक के पास से रेस्क्यू कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मानसिक रूप से कमजोर इस युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

आरपीएफ पुलिस के मुताबिक शाहपुर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम पोला पत्थर के पास रेलवे ट्रैक के करीब एक युवक घायल हालत में सोमवार देर शाम मिला था। युवक की शिनाख्त राजेश पिता कैलाश टेकाम निवासी चिपखेड़ा थाना केसला के रूप में हुई है। बताया जा रहा है की युवक किसी ट्रेन से गिर गया था।

Train Accident News: ट्रेन से गिरा युवक, हालत गंभीर

Train Accident News: ट्रेन से गिरा युवक, हालत गंभीर

ट्रैक से गुजरने वाली ट्रेन के चालक में इसकी जानकारी कंट्रोल को दी जिसके बाद आरपीएफ पुलिस ने घायल हालत में उसका रेस्क्यू किए। उसे देर रात शाहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बैतूल जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। रात लगभग 12 बजे उसे बैतूल जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर द्वारा उसका उपचार किया जा रहा है। युवक के सिर में गंभीर चोट लगी है।

परिजनों ने बताया कि युवक मानसिक बीमारी से पीड़ित है। वह कहां जा रहा था और किस ट्रेन में बैठा था। इसकी कोई जानकारी नहीं है। परिजनों को पुलिस ने शाम करीब 6 बजे राजेश के घायल होने की सूचना दी थी।

पूरे मामले में परिजनों ने आरोप लगाया कि शाहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बिना उपचार किए लगभग 2 से 3 घंटे मरीज को रखा गया और खून से सनी स्थिति में ही उसे बैतूल जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। कुछ समाजसेवियों ने इस पूरे मामले पर बैतूल जिला स्वास्थ्य अधिकारी से टेलीफोन पर चर्चा की और इस लापरवाही की जानकारी दी।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने रविंद्र उइके ने बताया की इस मामले को संज्ञान में लिया गया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहपुर में रात को तैनात स्टाफ के संबंध में जांच के लिए बीएमओ को पत्र भेजा जा रहा है। दोषी पाए जाने पर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें। बैतूल (Betul Latest News) की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहे taptidarshan.com से।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker