लोकल समाचार

Painful End of Love Marriage: पति ने पत्नी को केरोसिन डालकर जिंदा जलाया, हालत गंभीर

Painful End of Love Marriage: Husband burns wife alive by pouring kerosene, condition critical

Join WhatsApp group

Painful End of Love Marriage: पाथाखेड़ा के शिवाजी वार्ड में सोमवार रात एक दर्दनाक घटना घटी, जहां पति ने अपनी पत्नी पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। महिला की हालत नाजुक होने के कारण उसे भोपाल रेफर किया गया है। यह दुखद घटना ऐसे समय में हुई जब दोनों ने एक साल पहले लव मैरिज की थी और पिछले महीने तलाक का आवेदन भी दिया था।

पायल (21) पिछले तीन महीनों से अपने पति चंद्रदेव बिहारी से अलग अपनी बुआ के घर रह रही थी। एएसआई कुवरलाल वरवडे के अनुसार, सोमवार रात लगभग 9 बजे पायल घर से बाहर निकली तो उसके पति ने उस पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। पायल की चीखें सुनकर उसकी बुआ और दादी तुरंत मौके पर पहुंची और डायल हंड्रेड को कॉल किया।

गंभीर रूप से झुलसी पायल को सबसे पहले घोड़ाडोंगरी सीएचसी में प्राथमिक उपचार दिया गया और फिर उसे बैतूल रेफर किया गया। लेकिन, उसकी हालत नाजुक होने के कारण उसे रात में ही भोपाल भेजा गया। पुलिस ने भी रात में ही पायल के बयान दर्ज कर लिए थे। पायल लगभग 80 प्रतिशत जल चुकी है।

Painful End of Love Marriage: पति ने पत्नी को केरोसिन डालकर जिंदा जलाया, हालत गंभीर

Painful End of Love Marriage: पति ने पत्नी को केरोसिन डालकर जिंदा जलाया, हालत गंभीर

दोनों ने की थी इंटर कास्ट मैरिज

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पायल ने एक साल पहले चंद्रदेव बिहारी से इंटर कास्ट लव मैरिज की थी, लेकिन कुछ दिनों बाद ही दोनों में विवाद होने लगा। बिहारी मंडीदीप में जॉब करता है। विवाद के बाद पिछले तीन महीने से महिला पति से अलग बुआ के घर रह रही थी। वहीं 11 जून को पायल ने कोर्ट में तलाक का मामला दर्ज कराया था।

दिन ने भी आया था घर

बताया जा रहा है कि आरोपी पति सोमवार दिन में भी पायल से मिलने उसकी बुआ के घर पहुंचा था। जहां दोनों के बीच कहा सुनी भी हुई थी। तब उसे साफ कह दिया गया था कि अब जो भी बात होगी कोर्ट में ही होगी। एसडीओपी रोशन जैन ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। पीड़िता के गंभीर जले होने से घटनाक्रम का विस्तार नहीं मिल सका। उसे भोपाल भेज दिया गया है, जबकि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker