लोकल समाचार

Betul Suicide News: पत्नी सुबह पति को जगाने के लिए गई तो फांसी पर लटका मिला बुजुर्ग का श‌व

Betul Suicide News: When the wife went to wake up her husband in the morning, she found the dead body of the old man hanging.

Join WhatsApp group

Betul Suicide News: बैतूल के गंज थाना इलाके के किला खंडारा में एक वृद्ध ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पत्नी की सुबह नींद खुली तो उसने वृद्ध को फंदे पर लटकते पाया। गंज पुलिस ने उसका पोस्टमार्टम करवाया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि किला खंडारा का तुलाराम बेले(62) अपनी पत्नी उमा के साथ गांव के पास अपने खेत पर रहते थे। रात में दोनों बुजुर्ग दंपती खाना खाने के बाद सोने के लिए चले गए थे। सुबह करीब 5 बजे जब बुजुर्ग की पत्नी उमा नींद से जागी तो उसने वृद्ध को जागने के लिए आवाज दी।

Betul Suicide News: पत्नी सुबह पति को जगाने के लिए गई तो फांसी पर लटका मिला बुजुर्ग का श‌व

जब बुजुर्ग की कोई आवाज नहीं आई तो उसने कमरे में जाकर देखा। जहां तुलाराम फांसी पर लटका हुआ था। वृद्धा ने इसकी जानकारी गांव आकर ग्रामीणों को दी। जिसके बाद डायल हंड्रेड को कॉल किया गया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वृद्ध का शव जिला अस्पताल भिजवाया।जहां वृद्ध का शव परीक्षण करवाया गया है।

वृद्ध ने फांसी क्यों लगाई यह साफ नहीं हो सका है। ग्रामीणों के मुताबिक दोनों को कोई दिक्कत नहीं थी। वे अच्छे से जीवन गुजार रहे थे। उनका एक बेटा भोपाल में किसी निजी कम्पनी में जॉब करता है। बुजुर्ग दंपती अपनी ढाई एकड़ की खेती में अपना गुजारा चलाते थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker